Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

रिलीज़ से पहले सभी टाइगर्स को दिखाई जाएगी 'टाइगर ज़िंदा है', हंगामे के डर से लिया फ़ैसला

20, Dec 2017 By Ravi Raj

मुंबई. टाइगर ज़िंदा है के डायरेक्टर श्री अली अब्बास ज़फर जल्द ही देश के बचे खुचे 1400 tigers के लिए अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ की एक प्राइवेट स्क्रीनिंग रखने वाले हैं। उन्होंने ये बात हमारे संवाददाता को एक इंटरव्यू के दौरान कही है। उनके अनुसार वो अपनी फिल्म को किसी कंट्रोवर्सी में नहीं फँसने देना चाहते, उनका कहना है कि उन्होंने अपनी फिल्म में किसी भी टाइगर को बुरे रूप में नहीं दिखाया है।

सलमान का नाम टाइगर देख टाइगर पहले से ही नाराज़ हैं
सलमान का नाम टाइगर देख टाइगर पहले से ही नाराज़ हैं

उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि  ”हमने पूरे देश के विभिन्य राज्यों से सारे tigers को आमंत्रित किया है, खास कर के बीजेपी शासित प्रदेशों में हमने दोबारा बुलावा भिजवाया है जिससे कोई भी बीजेपी शासित प्रदेश का कोई टाइगर छूट न जाए।” राजस्थान और मध्य प्रदेश से उन्हें जवाब भी आया है के वहां के tigers इसमें उपस्थित रहेंगे.. बंगाल से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। सूचना मिली है कि ममता दीदी ने सभी tigers को जाने से मना कर दिया है क्यूंकि वो अपने राज्य के किसी भी प्राणी को बीजेपी के साथ मंच साझा करते हुए नहीं देखना चाहती हैं।

इधर CBFC के डायरेक्टर श्री प्रसून जोशी ने फिर अपना मुँह फुला लिया है। हमारे संवाददाता से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा.. “हद है यार.. अब हम क्या जानवरों से भी गए गुज़रे हो गए हैं.. अगर सारी फिल्में पहले ही कोई और देख लेगा तो हमें क्या यहाँ मूंगफली छीलने और बाबा राम रहीम की फिल्में देखने के लिए रखा है।” इस घटनाक्रम पर मेनका गाँधी ने बयान देते हुए कहा है के स्क्रीनिंग के दौरान किसी भी tiger को चोट नहीं पहुंचनी चाहिए वर्ना वो अली अब्बास की ईंट से ईंट बजा के रख देंगी।



ऐसी अन्य ख़बरें