Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में बच्चे की पॉटी धोएंगे अक्षय, न्यूज़ चैनल करेंगे लाइव प्रसारण

03, Aug 2017 By बगुला भगत

वाराणसी. आजकल बॉलीवुड सितारे अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के लिये क्या कुछ नहीं करते! प्रमोशन के लिये आप उन्हें कहीं भी बुला लो, वे वहीं आने को तैयार रहते हैं। एक महीने तक वे हर न्यूज़ चैनल और रियलिटी शो के सेट पर नाचते-कूदते फिरते हैं। लेकिन अपने खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार इस बार प्रमोशन में ऐसा कुछ करने वाले हैं कि दुनिया देखती रह जायेगी।

akshay-toilet1
लालटेन लेकर गोलू को ढूंढते अक्षय

अपनी आने वाली फ़िल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ के प्रचार के लिये अक्षय बनारस के छत्तूपुरा में एक पाँच वर्षीय बच्चे गोलू की पॉटी धोकर दिखाएंगे। प्रोग्राम ये है कि फ़िल्म की हीरोइन भूमि पेडेनकर गोलू को पकड़ के रखेंगी और अक्षय पानी डालेंगे। अगर गोलू हमेशा की तरह ना-नुकर करेगा और अपना हाथ यूज़ नहीं करेगा तो अक्षय अपना हाथ लगाकर उसकी मदद करेंगे।

‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ की मीडिया कंसल्टेंट कंपनी ‘हाइप’ ने फ़िल्म के प्रोड्यूसर को यह आइडिया दिया है। हाइप वालों ने सलाह दी कि अगर प्रमोशन के दौरान अक्षय किसी बच्चे की पॉटी धो दें तो फ़िल्म को भयंकर पब्लिसिटी मिल जाएगी। चूंकि, यह फ़िल्म प्रधानमंत्री मोदी के ‘स्वच्छ भारत अभियान’ से भी जुड़ी हुई है, इसलिये अक्षय भी इस ‘सफ़ाई प्रोग्राम’ के लिये तुरंत राज़ी हो गये।

उधर, मीडिया वाले इस घटना का लाइव प्रसारण दिखाने के लिये मरे जा रहे हैं। छत्तूपुरा में सीताराम (गोलू के पापा) के घर के आगे न्यूज़ चैनलों की ओबी वैन्स का जमावड़ा लग गया है। रिपोर्टर लोग गोलू के रिश्तेदारों और पड़ोसियों के इंटरव्यू ले रहे हैं कि ‘गोलू कब से पॉटी कर रहा है’, ‘गोली को पहली बार पॉटी करते किसने देखा था’ या ‘उसे पानी कौन डालता है’ वगैरह-वगैरह!

हमारे बनारस संवाददाता चंपू चौरसिया ने बताया है कि गोलू नाम का यह बच्चा पॉटी धोते समय बहुत ड्रामा करता है। वो आसानी से धोता नहीं है, घर के दो लोग उसे पकड़ते हैं और दो लोग उसे पानी डालते और साफ़ कराते हैं। इसलिये अक्षय को भी इस काम में बहुत मुश्किल होने वाली है।



ऐसी अन्य ख़बरें