Friday, 28th July, 2017
चलते चलते

सलमान ने कहा 'ऐ दिल है मुश्किल' में रनबीर और ऐश्वर्या को साथ कास्ट करना मेरे खिलाफ साज़िश

17, Sep 2016 By banneditqueen

एजेंसी. अपनी बेबाकी,गुस्सा और मस्तमौला अंदाज़ के चलते सुर्खियों में छाए रहने वाले सलमान ने कल कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद पूरे बॉलीवुड जगत में हंगामा मच गया। एक फिल्म के प्रमोश्नल इवेंट में आए सलमान खान से किसी पत्रकार ने पूछा “सर कुछ दिनों पहले रनबीर,अनुष्का और ऐश्वर्या की मूवी ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर रिलीज़ हुआ आपने देखा या नहीं देखा और आपको कैसा लगा?”

पत्रकार को आँख दिखाते सलमान
पत्रकार को आँख दिखाते सलमान

इस सवाल पर सलमान का मुँह गुस्से से लाल हो गया और वो तमतमाते हुए इवेंट से बाहर निकल गये। इसके बाद तो जैसे सवालों की झड़ी लग गई। पत्रकार सलमान का पीछा करते करते उनके घर तक पहुँच गए, हालाँकि सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें गेट पर ही रोक लिया। सलमान को कई पत्रकारों और उनके करीबी दोस्तों ने फोन भी लगाए पर उनहोनें किसी का जवाब नहीं दिया। पूरा दिन बीत जाने के बाद सलमान फेकिंग न्यूज़ पत्रकार भोंपू से बात करने को राज़ी हुए। पत्रकार भोंपू ने पूछा कि “सलमान आखिर ऐसा क्या हुआ जो आप वहाँ से इतने गुस्से में बाहर चले आए सिर्फ ट्रेलर के बारे में ही तो सवाल किया था?”

सलमान ने गम्भीर होकर जवाब दिया “आपने देखा नहीं की किस की मूवी के बारे में सवाल किया ? रनबीर की! पहले तो मेरी कटरीना को उड़ा ले गया अब ऐश्वर्या पे भी उसकी नज़र है, यह सब मेरे खिलाफ साज़िश है। इन्हीं चक्करों में मैं लूलिया को बॉलीवुड से दूर रखता हूँ, रनबीर कहीं उसे भी मुझसे दूर ना कर दे।” इसके बाद पत्रकार भोंपू के अगले सवाल से तो सलमान इतना नाराज़ हो गए की उसे धक्के मार कर बाहर निकाल दिया। भोंपू ने केवल इतना पूछा था कि ऐश्वर्या और रनबीर पर फिल्माया एक गाना जो कि अरिजीत सिंह ने गाया है वह उनको कैसा लगा। सलमान यह सवाल सुनकर खड़े हो गए और पत्रकार भोंपू की कॉलर पकड़कर उसे खुद बाहर तक छोड़ कर आए। सलमान ने उसके बाद से खुद को कमरे में बंद कर लिया है।



ऐसी अन्य ख़बरें