Saturday, 23rd September, 2017

चलते चलते

अध्ययन सुमन ने रजत शर्मा से किया सवाल, ''कंगना से मेरे इल्ज़ामों के बारे में क्यों नहीं पूछा?''

04, Sep 2017 By banneditqueen

एजेंसी. पिछले तीन दिनों से अखबारों में टीवी में अगर कोई छाया हुआ है तो वो है कंगना रनौत। हर जगह इंडिया टीवी के मशहूर आप की अदालत नामक नकली कोर्ट में दिए उनके बयानों की चर्चा हो रही है। इसी बीच इस कहानी में एक नया मोड़ आया है, कंगना रनौट के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन अचानक इस इंटरव्यू के बाद प्रकट हुए हैं। उन्होंने रजत शर्मा पर पक्षपात का इलज़ाम लगाया है।

adhyayan-suman_kangana-ranaut___51878अध्ययन ने रजत शर्मा से पूछा है कि ”आप की अदालत में केवल ह्रितिक की बुराई करने के लिए कंगना को बुलाया गया था? मुझ गरीब ने क्या गलती की थी? मेरे इल्ज़ामों पर भी सवाल पूछ लेते। माना मेरे पिताजी और मैं फ्लॉप एक्टर हैं इसका मतलब ये तो नहीं कि हमारे इल्ज़ामों को TRP नहीं मिलेगी। जानते हैं कि ”आप” की अदालत है पर हम पे भी तरस खाते। आपको तो टीआरपी मिल गयी, लोग दिनभर से वही देख रहे हैं। मेरे बारे में सवाल कर लेते तो और टीआरपी मिल जाती शायद।”

इस पर रजत जी ने कहा है ”मैं अध्ययन जी को मौका दूंगा कि वो मुझे कटघरे में खड़ा करें और सवाल पूछें। शो की प्रथा है कि पहले ही सवाल बता दिए जाते हैं और उसी हिसाब से जवाब दिया जाता है। तो मैं अध्ययन जी से गुज़ारिश करूँगा कि वो मुझे अपने सवाल लिख कर भेज दें मैं उनके जवाब तैयार रखूँगा। यहाँ जज भी मुजरिम का होता है और होस्ट भी मुजरिम का ही होता है।



ऐसी अन्य ख़बरें