Saturday, 16th December, 2017

चलते चलते

'हाउसफुल-3' देखकर रो पड़े अमिताभ, अभिषेक से बोले- "कोई दूसरा काम क्यूं नहीं कर लेते बेटा"

03, Jun 2016 By बगुला भगत

मुंबई. मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक को फ़िल्मों से अलग कोई दूसरा काम करने की सलाह दी है। अभिषेक को उन्होंने यह सलाह आज ‘हाउसफुल-3’ देखने के बाद दी, जो आज देश भर में रिलीज हुई है।

Housefull
“हम सबकी मां की… बहन की क्यूँ कर रहे हो”

बच्चन फ़ैमिली के लिये इस फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी थी, जिसमें अक्षय कुमार और रितेश देशमुख समेत फ़िल्म के सभी कलाकार मौजूद थे।

हॉल में कोल्ड ड्रिंक और चिप्स सर्व करने वाले लड़के छुट्टन ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “मैं उदर पेप्सी देने गया तो देखा कि अमिता बच्चन अपनी कुर्सी पे बैठे चुपचाप रो रहे हैं। ये पता चलते ही अभिषेक ने फिलम वहीं रुकवा दी और उनसे बोले- पा, आज भी आप मेरी एक्टिंग देखकर रो पड़े ना, जैसे ‘गुरु’ देखकर रोये थे।”

यह सुनकर अमिताभ ने अभिषेक को अपने पास बिठाया, सर पे हाथ फेरा और उनका चेहरा दोनों हाथों में थाम लिया। फिर परदे की और इशारा करते हुए भर्रायी आवाज़ में बोले- “ये सब क्यूं कर रहे हो बेटा? बोलो! तुम्हें किस चीज़ की कमी है। हम तीनों कमा रहे हैं और तुम भी कबड्डी और फुटबॉल से थोड़ा-बहुत कमा ही लेते हो। प्लीज…अब ये गंद बंद करो!” -यह कहकर वो उठकर चल दिये।

उनके पीछे-पीछे बाक़ी सब लोग भी निकल लिये। ‘प्रतीक्षा’ पहुंचकर भी उनके बीच झगड़ा चलता रहा। अभिषेक बार-बार कहे जा रहे थे कि “पा, फिर मैं क्या करुं…घर पे बैठे जाऊं क्या!” जिस पर अमिताभ ने कहा- “इन हाउसफुलों को करने से तो अच्छा है कि तुम घर पे ही बैठ जाओ!”

“और वैसे भी, आराध्या को खिलाने के बाद तुम्हारे पास टाइम ही कितना बचता है। और नहीं तो ऐश्वर्या के साथ कान-वान में चले जाया करो।” -बिग बी ने समझाया। लेकिन अभिषेक कुछ सुनने को तैयार ही नहीं थे, कहने लगे कि “आज मैं बॉलीवुड का सबसे सफल तीसरा वाला साइड हीरो हूं। लाखों फैन हैं मेरे!”

इसी बीच ऐश्वर्या और जया भी वहां पहुंच गयीं और वे भी उन्हें समझाने लगीं लेकिन मानने के बजाय वो उल्टे धमकी देते हुए बोले- “अभी तो मैं ऐसी चार हाउसफुल और चार धूम और करुंगा, जिसे जो करना है करे!” और पैर पटकते हुए अपने कमरे में चले गये।



ऐसी अन्य ख़बरें