Monday, 27th February, 2017
चलते चलते

सलमान और शाहरुख़ को दंगल के प्रीमियर पर एक साथ बुलाकर असली दंगल देखना चाहते थे आमिर

24, Dec 2016 By sameer mahawar

मुम्बई. आमिर ख़ान ने जब सलमान ख़ान और शाहरुख़ ख़ान को अपनी फ़िल्म ‘दंगल’ के प्रीमियर पर एक साथ बुलाया तो सबको लगा कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट इन दोनों जानी दुश्मनों के रिश्ते को भी परफेक्ट बनाना चाहते हैं। लेकिन सच्चाई कुछ और ही निकली। अब इस न्योते के राज़ से परदा उठ गया है। असल में, आमिर इन दोनों के बीच में लाइव दंगल देखना चाहते थे।

salman-srk
प्रीमियर से पहले अपने दांव-पेच आज़माते सलमान-शाहरुख़

आमिर के एक क़रीबी ने शुरु में तो इस बारे में गोल-मोल जवाब दिया और कहा कि “सलमान और शाहरुख़ ने दंगल देखने की इच्छा जताई थी, इसलिये उन्हें एक साथ आमंत्रित किया गया है।” लेकिन हमारे संवाददाता के ज़्यादा कुरेदने पर उसने असल वजह बताते हुए कहा कि “आमिर ने दंगल की शूटिंग के लिये नकली कुश्ती तो कई बार लड़ ली थी। अब वो रीयल लाइफ़ वाली कुश्ती देखना चाहते थे। वो देखना चाहते थे कि दंगल वास्तविकता में दिखता कैसा है। इसीलिए उन्होंने दो ऐसे लोगों को एक साथ बुलाया जो उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और अपने फैंस को भी निराश नही करेंगे।”

जब उस क़रीबी से पूछा गया कि “अगर दंगल ही देखना था तो वो मोदी और केजरीवाल को भी तो आमंत्रित कर सकते थे”, तो वो क़रीबी बोला कि “आमिर को सीरियस लड़ाई देखना चाहते थे, ना कि रंगीन कॉमेडी!”

इस बीच, पता चला है कि शाहरुख और सलमान ने भी न्योता कबूल कर लिया है, जबसे उन्हें पता चला है कि वहां उन्हें ना सिर्फ़ एक दूसरे पर हाथ साफ करने का मौका मिलेगा, बल्कि फ्री में कोल्ड ड्रिंक्स और पॉपकॉर्न भी मिलेंगे। बॉलीवुड पंडितो के अनुसार यह एक बहुत ही सोचा-समझा हुआ कदम है, जिसके कारण मीडिया अपना ध्यान बैंकों की धोखाधड़ी और नोटबंदी से हटाकर बॉलीवुड हस्तियों की निजी ज़िन्दगी में झांकने में लगाएगा।



ऐसी अन्य ख़बरें