Sunday, 20th August, 2017

चलते चलते

भूख लगने पर हमारे फ़्लेवर्ड कॉन्डम को खा भी सकते हैं, मैनफ़ोर्स कंपनी का दावा

14, Mar 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. अब आप मैनफ़ोर्स के केले, आम, सेब, अंगूर, अनानास और संतरे के फ़्लेवर वाले कॉन्डम्स को खा भी सकते हैं। जी हां! कंपनी जल्द ही मार्केट में ऐसे कॉन्डम्स उतारने वाली है, जिन्हें भूख लगने पर खाया भी जा सके। अगले महीने इन कॉन्डम्स की लॉन्चिंग के मौक़े पर सनी लियोन केले के फ़्लेवर वाले कॉन्डम को खाकर भी दिखाएंगी।

MANFORCE GREEN APPLE
इस सेब को अब आप खा भी सकते हैं

मैनकाइंड फ़ार्मा (मैनफ़ोर्स की निर्माता कंपनी) के मार्केटिंग हेड लालचंद लोलानी ने बताया कि “हमें शारीरिक भूख मिटाने के साथ-साथ लोगों का पेट भरने का समाज सेवा का काम भी करना चाहिये। इसलिये हमारी कंपनी अब पपीते का फ़्लेवर भी लाने वाली है क्योंकि पपीता पेट के लिये बहुत गुणकारी होता है।”

“लेकिन ये खाने वाले कॉन्डम का आइडिया आपको आया कहां से?”, इसके जवाब में लोलानी ने कहा- “एक्चुअली, हमें यह आइडिया एक दुर्घटना से आया। कुछ दिन पहले हमारे एक एम्पलॉयी का बच्चा ग़लती से चॉकलेट फ़्लेवर वाले कॉन्डम को खा गया। उसने पैकेट में सचमुच की चॉकलेट समझ ली थी। जब तक लड़के के मुंह में उंगली डालकर कॉन्डम को निकाला जाता, तब तक वो उसे निगल चुका था। बड़ी मुश्किल से दवाई-ववाई दिलवाकर उसे किसी तरह निकाला गया।”

“उसी दिन हमने ठान लिया कि आइंदा ऐसा एक्सीडेंट नहीं होने देंगे।” -यह कहकर वो थोड़ी देर के लिये ख़ामोश हुए, फिर मुस्कुराते हुए बोले- “और सनी लियोनी जी भी काफ़ी समय से ऐसे कॉन्डम की डिमांड कर रही थीं।”

“लेकिन पेट में पचने लायक कॉन्डम तो बड़ा हल्का होगा, वो संसर्ग के समय फट नहीं जायेगा?”, इस पर लोलानी हंसते हुए बोले- “यही तो हमारे कॉन्डम्स की ख़ासियत है। ये अत्याधुनिक जापानी टेक्नोलॉजी से बने होंगे। खाओ या लगायो- दोनों जगह फिट! ये ना सिर्फ़ आसानी से पचेंगे, बल्कि सुबह फ्रेश होते टाइम भी कोई प्रॉब्लम नहीं करेंगे।”

क़ीमत के बारे में पूछे जाने पर लोलानी ने कहा कि “मैं गारंटी देता हूं कि हमारी चॉकलेट, कैडबरी की चॉकलेट से सस्ती होगी। और असली केले 50 रुपये दर्जन आते हैं लेकिन हमारे केले 50 रुपये में 20 आयेंगे। यानि जेब पर भी हल्के और खाने में भी हल्के!”



ऐसी अन्य ख़बरें