Wednesday, 23rd August, 2017

चलते चलते

रिलैक्सो चप्पल के ब्रैंड एंबेसेडर बने शिवसेना सांसद गायकवाड़, सलमान से छिना कॉन्ट्रैक्ट

27, Mar 2017 By बगुला भगत

मुंबई. एयर इंडिया के स्टाफ़ को चप्पल से पीटने वाले शिवसेना सांसद रवीन्द्र गायकवाड़ को अपने इस कारनामे का फल मिल ही गया। चप्पल बनाने वाली मशहूर कंपनी रिलैक्सो फुटवियर ने गायकवाड़ को अपना नया ब्रैंड एंबेसेडर बनाने का एलान कर दिया है। बड़ी बात ये है कि गायकवाड़ ने बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान ख़ान को हटाकर यह उपलब्धि हासिल की है।

Relaxo
रिलैक्सो चप्पल का प्रचार करते गायकवाड़ जी

रिलैक्सो फ़ुटवियर के मैनेजिंग डायरेक्टर रमेश कुमार दुआ ने सलमान से कॉन्ट्रैक्ट समाप्त करने का एलान करते हुए कहा कि “सल्लू भाई ने आज तक हमारी चप्पलों का कोई सदुपयोग नहीं किया। वो कार और बंदूक की पब्लिसिटी तो रोज़ करते रहते हैं लेकिन हमारी चप्पलों का नाम भी नहीं लेते। सच्चाई तो ये है कि एड की शूटिंग के अलावा उन्होंने हमारी चप्पलों को कभी हाथ पैर भी नहीं लगाया।”

इस मौक़े पर श्री दुआ ने लगे हाथों सलमान के कुछ राज़ भी उजागर कर दिये। अंदर की बात बताते हुए उन्होंने कहा, “अपनी हाइट छुपाने के लिये सल्लू हमेशा ऊंचे सोल वाले जूते पहनते हैं। जब हमने ऑब्जैक्शन किया तो कहने लगे कि चप्पल पहनकर मैं टिंगू दिखता हूं। बताओ, ये कोई बात हुई भला! अपने साइज़ की गर्लफ्रेंड बनाओ ना फिर, कैटरीना जैसी बनाते ही क्यूं हो!” -दुआ ने कंधे उचकाते हुए कहा।

इसके बाद दुआ और गायकवाड़ ने मीडिया के सामने नये कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किये। गायकवाड़ के साथ फ़ोटो खिंचवाते हुए दुआ ने कहा, “हमारी चप्पलों के लिये गायकवाड़ जी से अच्छा ब्रैंड एंबेसेडर कोई हो ही नहीं सकता। जो बंदा प्लेन में चप्पल चला दे, उसके लिये सड़क पर चलाना तो बायें हाथ का खेल है। और शिवसेना के कार्यकर्ता तो जूते-चप्पल चलाते ही रहते हैं।”

“हम कोशिश करेंगे कि शिवसेना ‘तीर-कमान’ की जगह हमारी चप्पल को ही अपना चुनाव चिन्ह बना ले। इसके लिये हम जल्दी ही चप्पलों के गिफ़्ट हैम्पर के साथ उद्धव ठाकरे से मुलाक़ात करने वाले हैं। उम्मीद है कि…।” वो यह सब बता ही रहे थे कि तभी स्टेज पर हल्ला मच गया। पता चला कि गायकवाड़ जी ने चप्पल की मजबूती चेक करने के लिये रिलैक्सो के किसी कर्मचारी पर चप्पल चला दी।



ऐसी अन्य ख़बरें