Saturday, 21st October, 2017

चलते चलते

मेबेलीन कोलोसल काजल के नए ब्रांड एंबेसेडर होंगे शाहरुख़, अन्य कंपनियों ने भी किया सम्पर्क

28, Jan 2017 By banneditqueen

मुम्बई. इस हफ्ते रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘रईस’ में गुजराती शराब माफ़िया का किरदार निभाने के लिये शाहरुख को पठानी सूट और आँखों में सुरमा लगाना पड़ा। फिल्म देखने के बाद शाहरुख की सबसे बड़ी फैन रिया ‘एसआरकियन’ ने चहकते हुए बताया, “ओ माई गॉड, शाहरुख तो काजल लगाने के बाद मुझसे भी ज़्यादा क्यूट दिखता!”

Raees2
काजल की कंपनी वालों से बात करते शाहरुख़

फिर अपनी पलकों को तेज़-तेज़ झपकाते हुए बोली, “वैसे, शाहरुख लुक्स गुड इन एवरीथिंग! मैं तो हैरान रह गई थी ,आई वंस लाइक ये क्या! शाहरुख ने आँखों में कादल लगाया है। अब तो मैं भी उसी की तरह डार्क सुरमा लगाऊंगी।” एक दूसरी फैन नेहा ने कहा “सबसे बड़ी बात ये है कि जब शाहरुख काजल नहीं लगाते तब कोई उनसे ये नहीं पूछेगा कि ‘बीमार हो क्या?’ आई रियली वांट कि मेरी आँखे भी शाहरुख जैसी होतीं।”

रईस की सफलता को भुनाने के लिये सबसे पहले शाहरुख को मेबेलीन न्यू यॉर्क ने सम्पर्क किया। शाहरुख के पीए ने बताया कि “कल ही हमें मेबेलीन की तरफ से ऑफर आया है, कहा जा रहा है कि लड़कों के लिये सुरमा बेचने के लिये ऐड करना है।” मेबेलीन के मीडिया मैनेजर ने भी उस बारे में कहा है कि “आई थिंक, इससे बेहतर मौका कभी नहीं आएगा। शाहरुख खान यूँ भी बूढ़े हो रहे हैं, क्या पता बाद में कभी मौका मिले या ना मिले। अभी उनका सुरमा लुक ‘कैश इन’ करना ज़रूरी है। हमने 9 टु 9 करके एक काजल बेचा था। चलता तो वो 9 टु 9.30 भी नहीं है, बस उसी की वजह से जो नुकसान हुआ उसकी भरपाई करनी है।” और भी कई कम्पनियाँ अब शाहरुख से एड करवाने की होड़ में हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें