Friday, 28th April, 2017
चलते चलते

अगर सपा-कांग्रेस गठबंधन जीतता है तो हम भी गठबंधन कर लेंगे: Idea और vodafone का एलान

07, Feb 2017 By Ritesh Sinha

मुंबई. ‘जियो’ से मिल रही कड़ी टक्कर ने दूसरी मोबाइल ऑपरेटर्स कंपनियों को सोचने के लिए मजबूर कर दिया है। कुछ दिनों से Idea और vodafone के विलय की ख़बरें आ रही थीं ताकि दोनों कंपनी मिलकर जियो का मुकाबला कर सकें। लेकिन अब ख़बर मिली है कि दोनों ने इस योजना को 11 मार्च तक ठंडे बस्ते में डाल दिया है। फ़ेकिंग न्यूज़ को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के अनुसार जैसे ही 11 मार्च को यूपी चुनाव का रिजल्ट आयेगा, तुरंत इस बारे में फैसला ले लिया जाएगा।

Rahul- Akhilesh
इस गठबंधन पर बहुत कंपनियों का भविष्य टिका है

Idea के मार्केटिंग हेड शशि शंकर ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “हाँ, ये बात सही है कि हम Vodafone के साथ गठबंधन करना चाहते हैं, लेकिन फिलहाल हम यूपी के चुनाव पर नज़र गड़ाए बैठे हैं। अगर इस चुनाव में सपा-कांग्रेस गठबंधन जीत जाता है तभी हम Vodafone के साथ गठबंधन करेंगे, वरना नहीं।”

“एक अच्छा ‘मार्केटिंग हेड’ वही होता है, जो हमेशा नए-नए प्रयोग करके अपनी कंपनी को नंबर वन बनाने की कोशिश करता रहे। मैं भी हमेशा इसी जुगाड़ में लगा रहता हूँ, चाहे मुझे इसके लिए नेताओं से ही क्यों ना सीखना पड़े। गठबंधन बनाने का Idea मुझे यूपी चुनाव से ही आया। इस चुनाव के रिजल्ट से हमें यह भी पता चल जाएगा कि ‘गठबंधन’ वालों की किस्मत अच्छी चल रही है या नहीं।” -शशि शंकर जी ने आगे बताया

“इस गठबंधन में Airtel भी शामिल हो सकता है क्या?”, यह पूछे जाने पर शशि जी ने बताया कि “पहले तो हम Airtel वालों को भी शामिल करके बिहार की तरह ‘महा-गठबंधन’ बनाना चाहते थे। लेकिन Airtel वाले बहुत ज्यादा सीट रेवेन्यू शेयर मांग रहे थे, इसलिए हमने उन्हें बाहर निकाल दिया।” “अगर सपा-कांग्रेस गठबंधन यूपी में हार जाता है, तब आप क्या करेंगे?” यह सवाल सुनकर शशि जी चुप हो गए और रुमाल निकालकर अपना पसीना पोंछने लगे और कुछ बड़बड़ाते हुए उठकर चले गये।

इस बीच खबर मिली है कि अभिषेक बच्चन ने सपा-कांग्रेस की जीत के लिए अभी से व्रत रखना शुरू कर दिया है। साथ ही उन्होंने Idea वालों को हिम्मत ना हारने की सलाह भी दी है।



ऐसी अन्य ख़बरें