Saturday, 16th December, 2017

चलते चलते

'वेदशक्ति' टूथपेस्ट को टक्कर देने आ गया पतंजलि का 'देशभक्ति' टूथपेस्ट

15, Jan 2017 By khakshar

नयी दिल्ली. बाबा रामदेव के दंतकांति टूथपेस्ट को टक्कर देने आया वेदशक्ति टूथपेस्ट हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है। जानकारों का कहना है कि इस टूथपेस्ट से दाँत घिसने वाले लोग वेदों के जानकार हो जाते हैं। इसको इस्तेमाल करने वाले बच्चों में वेदों के प्रति रूचि बढ़ रही है। सूत्र बताते हैं इस टूथपेस्ट की वजह से सिबाका कंपनी के शेयरों में उछाल आ गया है।

vedshakti
न्यूज़ चैनलों पर भी वेदशक्ति की ही चर्चा है

इसकी भनक लगते ही बाबा रामदेव ने ‘दंतकांति’ के बाद अब एक नया टूथपेस्ट निकालने का फ़ैसला किया है, जिसका नाम होगा ‘देश भक्ति’ और उसकी टैग लाइन होगी ‘दांतों में लायें देशभक्ति की चमक चकाचक! बाबा का दावा है कि इस टूथ पेस्ट को दांतों पर रगड़ते ही दिल और दिमाग सहित पूरे शरीर में देशभक्ति की सनसनाहट फैल जायेगी।

इसे यूज करने वाले लोग सोते समय भी राष्ट्र-गान बजने पर खड़े हो जायेंगे और महीनों से बंद पड़े ATM को भी खुला बताएँगे और खाली एटीएम को भरा बतायेंगे। फिर भारत में रहने वाले लोग सिर्फ़ भारत को ही महान बतायेंगे। इससे निकलने वाली ख़ुशबू देश में तरह-तरह के विचारों को फैलने से रोकेगी।

इस टूथपेस्ट में बाबाजी की पतंजलि कंपनी का स्वदेशी, आयुर्वेदिक नमक भी मिला होगा और इसे किसी दूसरे नाम से पाकिस्तान भी एक्सपोर्ट किया जायेगा, जिसके बाद सीमा पार से आने वाले आतंकवादियों की संख्या में भारी गिरावट आयेगी। इस टूथपेस्ट में मिले नमक को चाटने के बाद कोई हमारे देश से नमकहरामी नहीं कर पायेगा। हाफ़िज़ सईद के लिए इस टूथपेस्ट का एक कार्टन विशेष उपहार के रूप में भेजा जायेगा। उम्मीद है कि इसके इस्तेमाल के बाद उसके मुंह से भारत-विरोधी भाषण निकल ही नहीं पायेगा और वो भी सुबह -शाम वंदे-मातरम् का जाप करेगा।



ऐसी अन्य ख़बरें