Wednesday, 22nd February, 2017
चलते चलते

अब Facebook, Twitter और Tinder के बाद UberPool में मिल रहे जीवनसाथी

17, Aug 2016 By banneditqueen

मुम्बई. आपने Facebook और Twitter पर अपने जीवनसाथी से मुलाकात होने की तो कई दिलचस्प कहानियाँ सुनी होंगी पर रितेश और रोमा की प्रेम कहानी इन सबसे अलग है। कॉरपोरेट सेक्टर में जॉब करने वाले इस जोड़े की मुलाक़ात एक टैक्सी में हुई और इस मुलाक़ात का क़िस्सा भी दिलचस्प है।

Taxi
टैक्सी में शादी की प्लानिंग करते रितेश और रोमा

रितेश रोज़ ऑफिस से घर जाने के लिये Uber टैक्सी बुक करता था लेकिन एक दिन उसने Surge Price बहुत ज्यादा होने की वजह से Uber Pool बुक की और घर की ओर चल पड़ा। थोड़ी दूर चलने के बाद जब ड्राइवर ने टैक्सी दूसरी ओर घुमा दी, तो रितेश ने उसको टोका कि वो उल्टी तरफ क्यूँ जा रहा है। ड्राइवर ने बताया कि अभी एक दूसरी सवारी भी लेनी है। इसके बाद वो रितेश को अपनी दिन भर की रामकहानी सुनाने लगा।

ड्राइवर की बकवास सुन रितेश मन ही मन सोचने लगा कि इस गाड़ी से उतर कर काली पीली टैक्सी कर लूं पर तभी टैक्सी रुकी और दूसरी सवारी यानि रोमा की Pick up location आ गई। रोमा के टैक्सी में बैठते ही ज़ोर ज़ोर से हवाएँ चलने लगी, बैकग्राउंड में वॉयलिन बजने लगा और आसमान से फूल बरसने लगे। इस मुलाकात के बाद रोमा और रितेश कई बार फिर ऊबर में टकराए। इस कारण रितेश का इस बात पर यकीन बढ़ता चला गया कि रोमा ही उसकी Soulmate है। रितेश ने रोज़ रोमा का पीछा करना शुरू किया। रोज़ आते जाते उसको गाना गाकर सुनाने के बाद रोमा मान गई।

रोमा ने हमारे संवाददाता को बताया कि “मुझे तो पहले दिन से ही पता था कि रितेश मेरे प्यार में पागल हो चुका है और मैं भी उसे मन ही मन स्वीकार कर चुकी थी।” रोमा और रितेश ने अब Uber वालों से गुज़ारिश की है कि वही उनकी वेडिंग प्लान करें। ऊबर ने इस में भी तीन गुना Surge प्राइस लगा दिया है। इस के बाद Uber ने भी #RentADateInCar सर्विस की शुरु कर दी है जिसमें आप ऊबर में बैठकर जाम में ब्लाइंड डेट का मज़ा ले सकते हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें